मनचाहा स्थान पाने तथा तबादले के लिए अचूक मंत्र ….

मनचाहा स्थान पाने तथा तबादले के लिए अचूक मंत्र ….

अर्जुन के दस नाम चमत्कारिक हैं। इनका स्मरण करने मात्र से इच्छित मनोकामना पूर्ण होती है और जगत में पराक्रम फैलने से कोई रोक नहीं सकता।

जो लोग एक ही स्थान पर बने रहना चाहते हैं अथवा मनचाहे स्थान पर तबादले के इच्छुक हैं, उनके लिए अर्जुन के दस नामों का स्मरण और जप अत्यन्त लाभकारी एवं अचूक प्रभाव छोड़ने वाला है।

अर्जुन की तरह लक्ष्य संधान की भावना करते हुए इसका जप करते हुए तबादले की अर्जी को अभिमंत्रित कर भेजने या देने से कार्यसिद्धि होती है।

तबादला करने में समर्थ व्यक्ति के पास जब भी जाएं, तब अर्जुन के इन दस नामों का स्मरण करके जाएं, इससे निश्चित तौर पर लाभ होता ही होता है।

किसी प्रकार का राजकार्य हो, राज कार्य से संबंधित समस्या या आफत आ जाए अथवा किसी दुष्ट और हठी व्यक्ति की दुराग्रह या पूर्वाग्रहजन्य कार्यवाही से परेशान हों, तब अर्जुन के इन दस नामों का उच्चारण करने से दुष्टता का बर्ताव करने वाले आसुरी भाव के लोग शक्तिहीन हो जाते हैं और इंसानजन्य दुःखों, आपदाओं और तनावों से मुक्ति का मार्ग प्रशस्त होता है।

इन दस नामों के आगे-पीछे कामराज बीज ‘ क्लीं ’ लगा देने से इसका प्रभाव बढ़ जाता है। अर्जुन के 10 नामों वाला प्रभावशाली मंत्र यह है –

ॐ क्लीं अर्जुनः फाल्गुनो जिष्णु किरीटी श्वेतवाहनः

विभत्सु विजयः कृष्णः सव्यसाची धनन्जयः क्लीं ॐ

 

ध्यान रखें कि यह प्रयोग केवल उन लोगों के लिए ही काम करेगा, जो धर्म, नीति, न्याय और सत्य मार्ग के पथिक हैं, नैष्ठिक कर्मयोग, ईमानदारी और शुचिता को अपनाने वाले सज्जन हैं।

दुर्जनों, राक्षसी वृत्ति वाले शोषकों, अत्याचारियों, अहंकारियों, रिश्वतखोरों, भ्रष्टाचारियों, कमीशन खाने वालों, हरामखोरों, सैटिंगबाजों तथा चापलुसों के लिए यह काम नहीं आएगा बल्कि भारी नुकसान ही करेगा।

 

2 comments

  1. Great sir ji

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*